HOT NEWS UPDATE: आपने अक्सर दखा होगा कि कुछ लड़के बड़ी ही आसानी से किसी लड़की के दिल में जगह बना लेते हैं तो वहीं कुछ लड़के ऐसा करने में नाकामयाब रहते हैं। वैसे, इसके पीछे कोई बड़ी वजह नहीं है। दरअसल, लड़कियां, अपने पार्टनर में कुछ खास नहीं ढूंढती बल्कि लड़कों की जो बातें लड़कियों का दिल जीतती हैं वो बहुत ही छोटी हैं।

परफेक्ट लुक्स-यूं तो लुक्स किसी रिश्ते में ज्यादा मायने नहीं रखते लेकिन शुरूआती तौर पर लड़कियां जब किसी लड़के को नोटिस करती हैं तो उसके परफेक्ट लुक्स पर उनका ध्यान ज़रूर जाता है।

स्‍टूडियस और जेंटलमैन-ज़्यादातर लड़कियां ऐसे लड़कों की तरफ आकर्षित होती हैं जो जेंटलमेन हो। जो स्वभाव से बहुत ही सरल और सीधे हो लेकिन ज़रूरत पड़ने पर आक्रामक रूख भी अपना सकें। लड़को की शराफत लड़कियों को ज़्यादातर अपनी तरफ आकर्षित करती हैं। साथ ही पढ़ने लिखने का शौक रखने वाले युवक भी महिलाओं को पसंद आते हैं।

मेच्‍योर,केयरिंग और मस्‍त-आपकी छिछोरी या बचकाना हरकतें लड़कियों का दिल तोड़ सकती है। अपने आप पर और अपने व्यवहार पर नियंत्रण रखें। लड़कियां ऐसे लड़कों को पंसद करती है जो अपना आत्मसम्मान बनाए रखें और अपनी फीलिंग्स एक बार उनको बताने के बाद जवाब मिलने की हड़बड़ी ना करके थोड़ी मेच्‍योरिटी दिखायें। लड़कियों को केयरिंग लड़के पसंद आते हैं। ख्याल रखने की प्रवृत्ति से लड़कियों को लगता है कि आप उनका हर मुश्किल वक्त में साथ निभाएंगे। और अधिक जानने के लिए उपर दिखाई गयी वीडियो जरूर देखें!

हम आपको यहाँ यह सब भी बताएंगे- ( देखने के लिए निचे दी गयी वीडियो जरूर देखें)

  • Ladkyon ko Impress Kaise Karen!
  • Ladkiyon se Baat Kaise Karen!
  • Girl Friend Kaise Banae
  • Smart Kaise Dikhen