10. शर्लिन चोपड़ा
शर्लिन चोपड़ा एक बॉलीवुड अभिनेत्री और मॉडल हैं जो एमएमएस विडियो रिसाव के बाद भी प्रसिद्ध हैं। वीडियो में, वह स्पष्ट रूप से दर्पण के आगे-सामना में छीनती है इस एमएमएस क्लिप से इनकार करना मुश्किल है कि वह वीडियो में नहीं थी।

9. हंसिका मोटवानी
सूची में अगला नाम हंसिका मोटवानी का है वह बॉलीवुड में अपनी पहली पहली फिल्म से प्रसिद्ध हो गईं I.E. “आप का सुर्य” अभिनेता / निर्देशक हिमेश रेशमिया के साथ कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं की तरह, उन्होंने एमएमएस स्कैंडल का भी सामना किया वीडियो में, हंसिका की तरह दिखने वाला कोई व्यक्ति स्नान कर रहा है एमएमएस क्लिप इंटरनेट पर वायरल चला गया।

8. सोनाक्षी सिन्हा
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता श्रीमती शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं। हाल के दिनों में, यह अभिनेत्री खबर में आई थी जब उसका अंतरंग वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल चला गया था। वीडियो में महिला सोनाक्षी के समान दिखती है लेकिन अभिनेत्री ने पूरी तरह से इस एमएमएस में रहने से इंकार कर दिया।

7. प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा पहले बॉलीवुड अभिनेताओं में से एक थी, लेकिन अब वह क्रिकेट के कारोबार में वर्तमान में ज्यादा व्यस्त हैं। एमएमएस स्कैंडल के इसी कारण के लिए यह अभिनेत्री भी खबर में थी। एक क्लिप थी जिसमें एक लड़की की बौछार हो रही थी, जो उसके बिल्कुल समान दिखती थी। लेकिन, अभिनेत्री पूरी तरह से इस बात से इनकार करते हैं और इसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हैं।

6. मोना सिंह
मोना सिंह भारतीय टेलीविजन पर जाने-माने चेहरे में से एक है, जिन्होंने कई धारावाहिक, नाटक और कुछ बॉलीवुड फिल्मों को भी किया है। इस टीवी अभिनेत्री ने एक वीडियो के रूप में जल्द ही कैप्शन को समेट लिया था, जिसमें ऐसा लग रहा था कि उसे नग्न जाना पड़ता है। लेकिन, बाद में मोना सिंह ने दावा किया कि यह वीडियो एक को ढंका है।

5. राधिका आपटे
राधिका आप्टे बॉलीवुड में प्रतिभावान अभिनेत्रियों में से एक हैं जो भी घोटालों के गड्ढे में गिर गईं। अभिनेत्री का वीडियो बाहर निकल गया था क्योंकि वह अपने शरीर के व्यक्तिगत भागों को प्रदर्शित कर रही है। हालांकि, यह उस फिल्म का एक हिस्सा था जिसमें उसने काम किया था लेकिन फिल्म रिलीज़ नहीं हुई थी।

4. सोहा अली खान
सोहा अली खान प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीमती शर्मिला टैगोर की बेटी हैं और वह “चोटे नवाब” की असली बहन हैं, जैसे सैफ अली खान। हाल ही में उसने युवा बॉलीवुड के हंक श्री कुणाल खेमू के साथ विवाह किया सोहा अली खान भी एक एमएमएस वीडियो अपमान से पीड़ित है जिसमें यह दिखा रहा है कि वह सौंदर्य पार्लर में undresses हो रही है। हालांकि, सोहा इस एमएमएस क्लिप में इस मुद्दे की शुरुआत से बहुत इन्कार करता है।

3. मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत फिल्मों में अपनी बोल्ड भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं और वह गलत कारणों के लिए खबरों में भी थीं। वह एमएमएस स्कैंडल वीडियो का शिकार भी बन गई है जिसमें वह कथित तौर पर एक अजनबी के साथ बाहर निकल रही है। इस वीडियो ने देश को काफी हद तक चौंका दिया लेकिन मल्लिका शेरावत ने इस वीडियो को नकली बना दिया।

2. रिया सेन
सूची में दूसरा नाम बॉलीवुड उद्योग से दो व्यक्तियों का है, अर्थात अभिनेत्री सुश्री रिया सेन (बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीमती मुन-मो सेन की बेटी) और अभिनेता अश्मित पटेल (बॉलीवुड की अभिनेत्री एमएस अमिशा पटेल के असली भाई)। वे दोनों पहले के संबंध में थे। एक वीडियो जिसमें दोनों के पास कुछ खास निजी और विशेष क्षण थे, जो इंटरनेट पर वायरल हो गए, जो उस समय बड़ी खबरें बनाते हैं। उद्योग से कुछ लोग दावा करते हैं कि यह जानबूझकर बॉलीवुड उद्योग में कुछ पावती हासिल करने के लिए किया गया था।

1. करीना कपूर
सूची में शीर्ष नाम अभिनेत्री श्रीमती करीना कपूर खान की है जिसमें उनके पूर्व प्रेमी / बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर शामिल हैं। एक वीडियो लीक हो गया था जिसमें वे दोनों होंठ-लॉकिंग थे।