‘बिग बॉस’ से सुर्खियों में आईं सना खान आने वाली इरॉटिक-थ्रिलर फिल्म ‘वजह तुम हो’ में लीड रोल निभाती नजर आएंगी, जिसे ‘हेट स्टोरी 3’ के डायरेक्टर बना रहे हैं और इसमें भी काफी बोल्ड सीन व इंटीमेट सीन की भरमार होगी। हालांकि पता चला है कि इंटीमेट सीन शूट करते वक्त सना हमेशा गुरमीत चौधरी को उनसे दूर रहने की हिदायत देने लगती थीं और इसकी दिलचस्प वजह भी सामने आई है।

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब सना एक बार कास्ट्यूम में होती हैं और शूट के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाती हैं तो वो किसी को भी अपने पास नहीं आने देती हैं, यहां तक कि अपने को-स्टार को भी नहीं। उन्होंने खुद इस बारे में खुलासा किया है और बताया है कि किस तरह उनकी वजह से गुरमीत चौधरी को इंटीमेट सीन शूट करते वक्त मुश्किल भरे पलों का भी सामना करना पड़ा।

सना हंसते हुए बताती हैं कि यह एक स्टुपिड फोबिया है जो हमेशा से मुझे रही है। जब मैं किसी इवेंट या शूट के लिए तैयार हो जाती हूं तो मेरे दोस्त भी मेरे पास आने से सावधान रहते हैं। मुझे मेरी ड्रेस पर क्रीजेज आने से नफरत है। फिल्म में कुछ रोमांटिक सॉन्ग हैं, जिसके लिए हमें इंटीमेट होने की जरूरत थी। मगर मैं गुरमीत को यह कहते हुए इरीटेट कर देती थी ‘मेरे इतने नजदीक मत आओ, मैं अपनी ड्रेस पर ब्रॉन्जर (स्किन पर लगाया जाने वाला कॉस्मेटिक लिक्विड या पाउडर) नहीं चाहती या अपने बाल नहीं खराब करने देना चाहती।’ उन्होंने मेरे साथ काफी मुश्किल वक्त बिताए हैं।’ हालांकि सना यह भी कहा कि उन्होंने शूटिंग के दौरान अपनी सारी चिंताओं को एक साइड कर काफी अच्छे पल गुजारे। आपको बता दें कि ‘वजह तुम हो’ में सना और गुरमीत के अलावा शरमन जोशी, रजनीश दुग्गल जैसे सितारे भी हैं।