HOT NEWS UPDATE: कुछ ऐसी बातें होती हैं जो महिलाएं किसी से भी शेयर नही करती हैं। जिस वजह से पुरुष उतना ही जानता है जितना वो महिला के बारे में सुनता है या फिर उसके बारे में उतना ही जानता है जितना महिला उसे बताती है। दरअसल पुरुषों को औरतों के रहस्यों के बारे में कुछ भी नहीं पता होता है। महिलाओं अपने कुछ खास राज दिल में छिपाकर रखती है। तो आइए जानते हैं महिलाओं के वो राज जो वो किसी से शेयर नही करती है……
1. कभी कभी ये होता हैं कि एक औरत दूसरी औरत को बेहद पसंद करती हैं या यु कह लो कि प्यार करती है। दूसरा ये कि औरतों को किसी स्टाइलिश महिला को देखना बहुत पसंद होता है, कई बार ऐसा होता हैं कि महिला को उस महिला के नफरत होने लगती है।

2. हाल में ही हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि महिलाएं अपने पूर्व प्रेमी को घूरती हैं। उन्हें ये देखने में बहुत दिलचस्पी होती है कि उनका एक्स किसके साथ है और उसके रहन-सहन में क्या बदलाव आया है।
3. महिलाओं को एडल्ट फिल्में देखना बहुत पसंद हैं, लेकिन वो कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं करती हैं।
4. अकेले होने पर महिलाएं वो सबकुछ करना पसंद करती हैं जो वो किसी के होते हुए नहीं कर पाती हैं। जैसे शीशे के सामने बिकनी पहनकर नाचना या फिर तरह-तरह के पोज बनाकर तस्वीरें लेना।
VIDEO