सरकार और मीडिया को माँ बहन की गालियाँ

52

पैट्रॉल के दाम को लेकर सरकार से लेकर मीडिया तक को माँ बहन की गालियाँ

कमेंट में लोगो के विचार सरकार को लेकर :-

ANIL YADAV : दिल्ली का राजा कहाँ छीपा बैठा हैं। जिसने सत्ता मे आने से पहले वेट घटाने का वादा किया था और सत्ता मिलते ही पैट्रोल पर 2% बढा दिया ये कहते हुए की एनसीआर के बराबर किमत करनी है अब तो दिल्ली से सस्ता है एन्सिआर मे । अब कम क्यू नहीं करता खुजलिवाल।

Vikas Sharma : अबे भोसड़ी वाले.. दाम बढ़ता है फिर भी दोष, पेट्रोल का दाम कम ता है फिर भी तर्क वितर्क.. तुम भोसड़ी वाले मीडिया कब जो सुधरोगे यह मुझे पता नहीं.. राजनेता इस देश को खाए या ना खाए लेकिन तुम जैसे बक्चोद मीडिया इस देश को खा जाओगे यह कंफर्म है।

Sheetal Wason : Panditai chod raha hai bhosari ke 75dollar ka barell hai ,140 dollar tha 2009 mai or petrol tha 65,to baki 20 rs ki .

Durga Parsad : अबे कांग्रेसी चोर 1947 ,, को जब देश आजाद हुआ तो एक डालर एक रूपए के बराबर था लेकिन कांग्रेस पार्टी ने देश को बेच बेच कर रुपए को डालर के मुकाबले रसातल में पहुंचाने का काम किया,, और डीजल पेट्रोल खरीदकर उसका मूल्य बकाया ,, दो लाख करोड़ रुपए आपने नहीं दिया और कांग्रेस पार्टी के पप्पू,, उसी घोटाले करके देश विदेश में घूमकर भारत को बदनाम करने का काम कर रहे हैं,, चोर कांग्रेस मचायेंगे सोर।