नई दिल्ली/मुंबई। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के व्यवसायी पति राज कुंद्रा को कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से प्रसारित करने के आरोप में सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई पुलिस की ओर से जारी बयान के मुताबिक इस मामले में गत फरवरी में प्रकरण दर्ज किया गया था और कुंद्रा इस मामले में प्रमुख आरोपी थे। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि उनके पास कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। बयान में कहा गया है कि संबंधित मामले की जांच जारी है।

पहले राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताया गया कि क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने पोर्न मामले का खुलासा किया। इस मामले में अब कुंद्रा सहित 11 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। मुंबई पुलिस ने फरवरी में ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। बाद में तीन और लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। इसके बाद मामले में दो एफआईआर दर्ज की गई। बताया जा रहा है कि कथित तौर पर ऐक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन सूट करने के लिए मजबूर करने के आरोप में पुलिस ने ये कार्रवाई की थी। Read More

Raj Kundra Biography in Hindi

Hotshots App Raj Kundra Hindi

Shilpa shetty Affair with Akshay Kumar