जब मल्लिका शेरावत का हुआ MMS वायरल

मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत

मुम्बई: बॉलीवुड जगत में कई अभिनेत्रियां हैं लेकिन उनमें से कई ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने लोगों के दिलों में अपनी बहुत बड़ी जगह बना ली है और कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं जिन्होंने बॉलीवुड जगत में हॉट सीन को सच में हॉट सींस बनाया है।

मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत की शुरुवात

जी हां आज हम बात करेंगे मल्लिका शेरावत की जिन्होंने अपना करियर कुछ छोटी फिल्मो से शुरू किया था उसके बाद लीड रोल में भी नजर आई, Murder मूवी में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए और यह एक अपने आप में बॉलीवुड जगत में हॉट सींस का जन्म था वह पहली ऐसी अभिनेत्री थी जिन्होंने अपने समय में इतने बोल्ड सीन दिए थे इसके बाद मल्लिका ने कई मूवीस में काम किया और काफी नाम कमाया मल्लिका ने हॉलीवुड मूवीस में भी काम किया।

मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत

MMS वायरल:-

कुछ समय पहले मल्लिका का एक MMS लीक हो गया जिसमें वह किसी व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाते हुए नजर आ रहे हैं मल्लिका इस वीडियो शूट में पूरी निवस्त्र और यह एक प्रकार की पोर्न मूवी नजर आ रही है।

मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत

मल्लिका का कहना है यह सब बकवास है यह सब झूठ है यह कोई उन्ही की तरह दिखने वाले कोई दूसरी लड़की है जो मुझे बदनाम करने के लिए मुझे फसाने के लिए या नाम खराब करने के लिए किया गया है।

मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत

हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ यह तो मल्लिका ही जानती है क्योंकि इसका पूरा खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है लेकिन मल्लिका शेरावत पर इन सब के चलते काफी मानसिक दबाव पड़ा है इन दिनों वह किसी नई बॉलीवुड मूवी में नजर नहीं आ रही है लेकिन जल्दी उनकी वापसी होगी यह उनके दर्शकों की उम्मीद है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE