Tuza Mazyavar Bharosa nay kay : funny sonu song viral video
Tuza Mazyavar Bharosa nay kay : funny sonu song viral video

मुम्बई। इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों सोनू सॉन्ग ने जबरदस्त गदर मचाया हुआ है। यह गाना भारत में अलग-अलग बोलियों में वायरल होने के बाद अब सरहद पार करके पाकिस्तान पहुंच गया है।

इस गीत के बारे में सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे हैं, कोई कहता है कि मराठी से आया तो कोई कहता है गुजराती से आया है। सच है कि इस सॉन्ग ने पूरे एशिया में तहलका मचाया हुआ है।

भारत में यह गाना अलग-अलग बोलियों में वायरल होने के बाद अब सरहद पार पाकिस्तान में भी धूम मचा रहा है। पड़ोसी देश में भी इस गाने का अलग वर्जन बना लिया गया है। जो कि वहां की सियासी उठापटक पर चुटकी लेता है।


पाकिस्तान में सोनू सॉन्ग का वर्जन कराची वाइज ग्रुप ने बनाया है। पाकिस्तान में इस सॉन्ग के जरिए नवाज शरीफ और इमरान ख़ान पर चुटकियां ली गई हैं। यह गाना शुरू होता है, ‘इम्मू हमें तुझ पे भरोसा सही था’ से।

बताया जा रहा है कि मंसूर कुरैशी और उनके कुछ दोस्तों ने 2014 में यह ग्रुप बनाया था। मंसूर का कहना है कि ये ग्रुप सोशल मीडिया के ट्रेंड्स पर नजर रखते हुए मजेदार चीजें बनाकर पेश करता है। इस बार सोनू सॉन्ग की धूम मची है तो इसी की धुन पर पाकिस्तान के राजनीतिक हालात को गीत में बयां किया है।


बतादें कि इन दिनों सोनू सॉन्ग ने यूट्यूब से लेकर पूरे सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। दीगर बात यह है कि अब तक वायरल चीजों को लोग हूबहू शेयर करते थे या रिपीट सुनते रहते थे लेकिन इस सॉन्ग के फैन्स तो अब खुद अपने वर्जन बनाकर यूट्यूब पर अपलोड करने लगे हैं।

मूल गाना मराठी में माना जा रहा है लेकिन यूट्यूब पर इसके हिंदी, गुजराती, पंजाबी, राजस्थानी, मारवाड़ी आदि भाषाओं में वर्जन आ चुके हैं। आप भी देखिए और सुनिए।