Hot News Update:आज के समय में कोई किसी से पीछे नहीं है अब चाहे वह लड़का हो या फिर लड़की सब एक दूसरे का कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहते हैं खासतौर पर लड़कियां आज के समय मे किसी भी क्षेत्र में लड़कों से पीछे नहीं है। हर जगह वह लड़कों के बराबर ही काम करती हैं लेकिन फिर भी कुछ-कुछ चीजें ऐसी है। जिनमें आज भी लड़कियां लड़को से पीछे हैं और यह चीज प्राकृतिक तौर पर बनाई गई है जिसे शायद कोई नहीं बदल सकता।
लेकिन फिर भी आधुनिक समय में रहते हुए भी लड़कियों को सैकड़ो लोगो के बीच में रहना और ऐसे दौर में उन्हें कई तरह की कठिनाई का सामना आज भी करना पड़ता है। वैसे भी देखा जाए तो जितनी आजादी पुरुषो को मिली है उतनी लड़कियों को नही मिली है। महिलाओं की बात करें तो उन्हें आज भी समाज में कई बातों के लिए लाखो बार सोचना पड़ता है।
हर लड़की जब घर से किसी काम के लिए बाहर जाती है तो सभी के मन में यह ख्याल रहता है कि अगर रास्ते में कंही टाॅयलेट लग जाए तो क्या होगा। ऐसे में सही समय पर प्रसाधन का मिलना काफी मुश्किल हो जाता है। तो इसी समस्या का समाधान ढुंढते हुए ऐसा प्रोडक्ट बनाया गया है जिसके इस्तेमाल से महिला पुरूषों की तरह ही खड़े होकर टाॅयलेट कर सकती है। और जब इस डिवाइस का उपयोग हो जाए तो इसे साफ करके लड़की अपने बैग में रख सकती है। दुसरे देशो में इस बेहतरीन डिवाइस को पाने के बाद लड़कियां काफी खुश हैं।