श्रीलंका में सीरियल धमाके हुए हैं जिसकी वजह से श्रीलंका थर्रा उठा है आज की सबसे बड़ी खबर यह है की श्रीलंका में हुए सीरियल धमाके में अब तक 129 लोग मारे जा चुके हैं ईस्टर की सुबह रविवार को लोग प्रार्थना के लिए जमा हुए थे धमाका होने के बाद यहां के लोग डर से रहे हैं और श्रीलंका राजधानी कोलंबो में धमाके में लगभग 400 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिनमें से कई लोग जिंदगी और मौत के बीच जंग कर रहे हैं।

श्रीलंका में धमाके एक के बाद एक हुए धमाकों की संख्या लगभग 8 बताई जा रही है और यह सब तब हुआ जब एक चर्च में सुबह के समय लोग प्रार्थना के लिए एकत्र होते हैं इसके चलते श्री लंका के प्रधानमंत्री ने आपातकालीन बैठक की घोषणा करी है और इस परिस्थिति को संभालने के लिए बैठक का ऐलान किया है।

कोलंबो और श्रीलंका के कई इलाकों में ईस्टर के दौरान 6 बम धमाके हुए हैं. धमाका तीन चर्च और तीन पांच सितारा होटल में हुआ है. घटना में 129 लोगों की मौत हो गई, जबकि 300 घायल हैं. पुलिस ने कहा कि कोलंबो में सेंट एंथनी चर्च, नौगोंबो में सेंट सेबेस्टियन चर्च और बट्टिकलोबा में एक चर्च को निशाना बनाया गया. इसके अलावा होटल शांग्री-ला, सिनामोन ग्रैंड और किंग्सबरी में भी धमाका हुआ है.